“कैब ड्राइवर” को 20 थप्पड़ मारने वाली लड़की निकली झूठी,नई वीडियो में सच आया सामने…!

0
1229

बीते दिनों लखनऊ का एक

वीडियो बहुत वायरल हुआ जिसमें एक महिला एक कैब ड्राइवर को कैब के बाहर निकल के थप्पड़ मार रही है।वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि कैब ड्राइवर मार खाये जा रहा है।लोग और पुलिस वहाँ खड़ी ये सब तमाशा देख रही।इतने में एक व्यक्ति बीच बचाव करने आता है तो ये महिला उससे भी मार पीट करने लगती है।बाद में पुलिस ने उस महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।आइये जानते है पूरा मामला क्या है।

क्या है पूरा मामला

ये घटना दिनांक 30 जुलाई की शाम , लखनऊ के कृष्णा नगर चौराहे की है । जहाँ चौराहे पर ग्रीन लाइट थी और एक कैब ड्राइवर आराम से जा रहा था इतने में अचानक से एक महिला उसके गाड़ी के सामने आ गई।कैब ड्राइवर ने समय पर ब्रेक लगा दिया।और महिला को कोई चोट नही आई पर फिर भी उस महिला ने उस कैब ड्राइवर को कैब के बाहर घसीट लिया और उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।उसने लगातार 20 थप्पड़ उस कैब ड्राइवर को मारे।

जब एक दूसरा लड़का बीच बचाव करने आया तो उसने उससे भी मार पिटाई शुरू कर दी।इतना ही नही उस महिला ने कैब ड्राइवर का मोबाइल भी तोड़ डाला।इस महिला का नाम प्रियदर्शनी है।ये सारी घटना वहाँ लगे सी सी टी वी में कैद हो गयी और इस घटना की वीडियो भी काफी वायरल हो गई।

पुलिस ने उस महिला से जब मामला जनना चाहा तो उस महिला ने आरोप लगाया की कैब ड्राइवर ने उसे टक्कर मारी है।जबकि कैब ड्राइवर के हिसाब से उस महिला ने उसका मोबाइल व कैब की रियर व्यू मिरर तोड़ा है।इस मामले में महिला की जमकर बुराई हुई क्योंकि महिला की गलती साफ सबके सामने है।

महिला ने सड़क पर किया

काफी बवाल, उस महिला ने सड़क पर काफी देर बवाल मचाये रखा फिर मामला सुनने के बाद लखनऊ पुलिस उन दोनों को थाने ले गयी।पुलिस ने पहले महिला पर कोई केस नही बनाया पर बाद में वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी में सब सच्चाई देखी और उस आधार पर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।सच्चाई सामने दिख रही है कि कैसे बिना बात के महिला ने उस कैब ड्राइवर को मारना शुरू कर दिया और महिला कितना झूठ बोल रही।

मालूम हो कि इस महिला ने खुद ही सड़क के नियमो का उलंघन किया और ग्रीन सिग्नल के बीच मे रास्ता पार करने लगी और ऐसे उस कैब के सामने आ गई। इस घटना को देखने के बाद से हर व्यक्ति महिला के खिलाफ था और उस पर केस दर्ज करने की डिमांड कर रहा था। लखनऊ पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रियदर्शनी पर केस दर्ज कर लिया है। महिला की इस हरकत से लोगो में उसके प्रति नाराजगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here