- Advertisement -
बॉलीवुडगोविंदा रानी मुखर्जी के साथ घर छोडकर भाग रहे थे, पत्नी सुनीता...

गोविंदा रानी मुखर्जी के साथ घर छोडकर भाग रहे थे, पत्नी सुनीता ने टूटने से बचाया रिश्ता…!

80, 90 के दशक में

गोविंदा हर किसी की दिल की धडकन हुआ करते थे. गोविंदा का डांस और उनकी स्माइल लडकियों का दिल चुरा ले जाती थी. हर कोई गोविंदा का फैन था और इसी वजह से उनकी सभी फिल्मे भी देखना लोग पसंद करते थे. गोविंदा ने बहुत सारी फिल्मो में काम किया है.

गोविंदा को हंसमुख एक्टर से ज्यादा जाना जाता है. उनके चेहरे की स्माइल कहीं न कहीं दिख ही जाती है. गोविंदा जिस समय फिल्मो में काम करते थे उस समय उन्हें काफी बुरे समय से गुजरना पड़ा था. उनकी जिन्दगी में एक ऐसा समय भी आया था जब वे अपना रास्ता भटक गये थे.

2 4

गोविंदा ने सुनीता से

जब शादी की थी तो वे स्ट्रगल कर रहे थे. हालंकि शादी के बाद उनकी बहुत सारी फिल्मे सुपरहिट रही है और वे रातोरात सुपरस्टार बन गये. गोविंदा अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते थे लेकिन वो कहते है न कि आदमी कब भटक जाये कोई नहीं कह सकता. गोविंदा ने बॉलीवुड की कई खुबसूरत अभिनेत्रियों के साथ काम किया है.

जिनमे से उनकी जोड़ी रवीना टंडन, करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी के साथ लोग ज्यादा पसंद करते थे. गोविंदा अपनी ज्यादातर फिल्में इन 2 अभिनेत्रियों के साथ की है. इनके साथ की गयी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित हुई है.

3 4

रानी के साथ जुदा था

गोविंदा का नाम, गोविंदा और रानी मुखर्जी जब एक साथ काम कर रहे थे गोविंदा का दिल रानी मुखर्जी पर आ गया. इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा हर तरफ होने लगी. अखबारों में भी रानी और गोविंदा के प्यार की खबरे छपने लगी. उन दिनों अखबार का एक बड़ा रोल हुआ करता था. इन्टरनेट की इतनी ज्यादा सुविधा न होने के कारण लोग रोजाना अखबार और टीवी में खबरों को देखते थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी और गोविंदा की मुलाकात हद कर दी आपने के सेट हुई थी. जहाँ दोनों पहली बार एक दुसरे से मिले थे. क्योंकि गोविंदा का फनी मिजाज है तो वे सेट पर दिनभर लोगो को हंसाते रहते थे. गोविंदा की हरकतों से रानी उनकी तरफ आकर्षित होने लगी. फिल्म की शूटिंग जब अमेरिका स्विटजरलैंड में हो रही थी दोनों को करीब आने का मौका मिला. शूटिंग के बाद दोनों एक साथ घूमते कई जगह पर देखे गये.

govinda rani

गोविंदा के अफेयर की खबरे जब उनकी पत्नी के पास पहुंची थी . जिसके बाद गोविंदा की एक खबर काफी ज्यादा वायरल हुई थी जब वे अपना घर छोडकर रानी मुखर्जी के पास चले गये थे. अख़बार में गोविंदा की एक तस्वीर छपी थी जिसमे वे रानी के कमरे में नाईट सूट पहने दिखे थे. रानी मुखर्जी के घरवाले इस रिश्ते से खुश नही थे. वे नही चाहते थे कि उनकी बेटी एक शादीशुदा आदमी के साथ किसी भी तरह का सम्बन्ध रखे. गोविंदा अपना सारा पैसा रानी मुखर्जी पर उड़ाने लगे.

govinda relationship with rani

गोविंदा रानी को दिए थे

कई महंगे गिफ्ट, कहा जाता है कि गोविंदा ने रानी को बहुत महंगे महंगे गिफ्ट दिए थे. उन्होंने रानी को बंगला, गाडी और डायमंड सब गिफ्ट किया था. गोविंदा की पत्नी इस बात से बहुत परेशान हुई और उन्होंने फैसला किया कि वे गोविंदा को छोड़ देगी.

गोविंदा को जब इस बात का पता चला तो वे सम्भल गये क्योंकि वे अपनी पत्नी के साथ रिश्ता खत्म नही करना चाहते थे इसलिए उन्होंने रानी मुखर्जी से किनारा कर दिया. गोविंदा ने पत्नी से माफ़ी मांगी और उनसे वादा किया कि वे रास्ता भूल गये थे आगे से वे ऐसी गलती कभी नही करेंगे.

govinda rani love affair

नीलम के साथ भी

जुड़ा है गोविंदा का नाम, गोविंदा का नाम रानी मुखर्जी के अलावा और भी कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है. एक बार तो उनका नाम नीलम के साथ भी जुड़ा था. नीलम की खूबसूरती देखकर भी गोविंदा पागल हो गये थे. हालाँकि ये खबर उनकी शादी से पहले की है.

गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे लेकिन उस समय उनका रिश्ता सुनीता के साथ तय हो चूका था. गोविंदा नीलम बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. कुछ लोगो का कहना है कि दोनों प्यार भी करते थे लेकिन अपने रिश्ते को सबसे छुपाकर रखा था.

4 5

सुनीता को जब इस

बात का पता चला कि गोविंदा नीलम के प्यार में पागल हो गये है और उनसे शादी करना चाहते है . उस समय भी सुनीता ने गोविंदा को समझाया था तब जाकर गोविंदा ने नीलम को छोड़ा था. इसके बाद गोविंदा और सुनीता की शादी हुई थी. गोविंदा जब कभी भी रास्ता भटके है तो उन्हें वापिस रास्ते पर उनकी पत्नी ही लेकर आई है. अक्सर ये होता है कि जब पति गलत रास्ते पर चल पड़ता है तो उसे पत्नी ही सुधारती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

- Advertisement -

Latest article

More article