‘जोधा अकबर’ की सलीमा ने दुनिया को कहा अलविदा, पीछे छोड़ गयी एक 1 साल का बेटा

0
43

टीवी सीरियल जोधा अकबर

में सलीमा बेगम की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस मनीषा यादव के फैंस के लिए एक दुखद खबर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें 1 अक्टूबर को उनको ब्रेन हैमरेज हुआ था. उनकी कोस्टार परिधि शर्मा ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर इस दिल तोड़ देनेवाली खबर की पुष्टि की. मनीषा का बेटा इसी साल जुलाई में एक साल का हो गया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर तसवीरें साझा कर उन्हें बर्थडे विश किया था.

जून में उन्होंने अपनी COVID वैक्सीन के डोज को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, “आखिरकार आज मुझे पहला COVID-19 वैक्सीन शॉट मिला. खुशी है कि इससे ज्यादा दर्द नहीं हुआ. जितनी जल्दी हो सके वैक्सीन लगवाएं. हम इसमें एक साथ हैं.” मनीषा के आकस्मिक निधन ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. इस दुखद घड़ी में परिवारवालों को खुद को संभालना वाकई बेहद मुश्किल होगा.

मनीषा के दुखद निधन की पुष्टि करते हुए परिधि ने ईटाइम्स से बात की और कहा, “हमारा शो ऑफ एयर होने के बाद मैं उनके साथ लगातार संपर्क में नहीं थी. लेकिन हमारे पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है जिसका नाम मुगल है और वो सभी अभिनेत्रियां उसके हैं जो बेगम थीं.”

उन्होंने आगे कहा,

उस शो के तकरीबन सभी लोग उस ग्रुप में हैं. इसलिए हम संपर्क में रहते हैं और अगर किसी को कुछ जरूरी बात शेयर करनी हो तो हम उसी ग्रुप का सहारा लेते हैं. मुझे इस बारे में कल ही ग्रुप के जरिय पता चला जिसे सुनकर मुझे विश्वास नहीं हुआ कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं.

” गौरलतब है कि, जोधा अकबर पर मनीषा के बेटे सुल्तान मुराद मिर्जा की भूमिका निभाने वाले शीजान भी इस खबर से टूट गए हैं. उन्होंने कहा, “यह बहुत दुखद है. वह मेरी पहली ऑनस्क्रीन मां थीं. यह विश्वास करना कठिन है.”

मनीषा यादव का निधन

किस वजह से हुआ है इस बारे में अब तक आधिकारिक रूप से कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन खबरें ऐसी सामने आ रही हैं कि मनीषा शर्मा का निधन ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ है. मनीषा शर्मा का निधन 1 अक्टूबर को हुआ. वहीं उनकी सोशल मीडिया पोस्टस पर भी उनके प्रशंसक कमेंट कर दुख जता रहे हैं.वहीं अभिनेत्री शिल्पा रायजादा ने मनीषा की आखिरी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मनीषा काश ये खबर झूठी होती. हमारी यादों में तुम हमेशा रहोगी.’

मनीषा यादव का एक

बेटा भी है जिसका हाल ही में 1 जुलाई को पहला जन्मदिन मनाया गया था. बेटे के पहले जन्मदिन के मौके पर मनीषा भी काफी खुश थीं. उन्होंने सोसल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस के साथ ये खुशी शेयर की थी. बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था,

‘पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरे अनमोल बच्चे!!! मेरे छोटे बच्चे आप मेरे जीवन में एक कठिन वर्ष के दौरान रोशनी बनकर रहे हो. मैं आपकी मम्मा बनकर बहुत धन्य और आभारी हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मनीषा यादव हमारे बीच नहीं रही वह इस दुनिया को अलविदा कह की जा चुकी है. यह दुख उनके परिवार के लिए असहनीय है. भगवान उनके परिवार को सहानुभूति दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here