“घर एक मंदिर में” महाराजा अग्रसेन के भक्त की भूमिका में नजर आएंगी श्रेनु पारिख…!

0
449

श्रेनु पारीख एक भारतीय

टेलीविज़न अभिनेत्री हैं. उनका जन्म और परवरिश गुजरात के वरोदरा में हुयी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के मशहूर शो “गुलाल” से वर्ष 2010 में की थी. जिसके बाद वह दर्जनों भर सीरियलों जैसे इश्कबाज़, दिल बोले ओबेरॉय,

इस प्यार को क्या नाम दूँ-2 आदि में नजर आ चूँकि हैं. मौजूदा समय में वह स्टार प्लस के शो “एक भ्रम-सर्वगुण संपन्न” में जहान्वी के किरदार में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री श्रेनु पारिख जो वह घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराजा की में एक समर्पित लड़की गेंदा की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

उनके अनुसार, यह किरदार

दर्शकों को खूब पसंद आएगा और लोग महाराजा अग्रसेन और उनकी शिक्षाओं के बारे में और जानेंगे. कहानी महाराजा अग्रसेन के मूल सिद्धांतों को उनके उत्साही भक्त और शो के मुख्य नायक गेंदा के माध्यम से दर्शाने वाली श्रेनु ने स्क्रीन पर अपने व्यक्तित्व के बारे में साझा किया और कहा कि मैं गेंदा अग्रवाल की भूमिका निभा रही हूं, जो एक कम आय वाले परिवार की एक समर्पित लड़की है,

जिसकी शादी एक व्यवसायिक परिवार में हो जाती है. वह कुंदन अग्रवाल की सबसे छोटी बहू है. आज की महिला को गहरे पारंपरिक पारंपरिक मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती हैं. वह महाराज अग्रसेन के साथ अपने मार्गदर्शक, दार्शनिक और मित्र के रूप में एक अद्वितीय और सुंदर बंधन साझा करती हैं. उनके अनुसार, यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आएगा और लोग महाराजा अग्रसेन और उनकी शिक्षाओं के बारे में और जानेंगे.

मीडिया रिपोर्ट मर मिली

जानकारी के अनुसार वह कहती है कि मेरा मानना है कि हर व्यक्ति के पास एक विश्वास प्रणाली है, जीवन में एक मार्गदर्शक सिद्धांत है जो उन्हें अनिश्चित समय के दौरान आगे बढ़ने में मदद करता है. ये सीख और विश्वास जीवन जीने के लिए मार्गदर्शक बलों के रूप में काम करते हैं.

हमारा शो एक सामाजिक-नाटक है जो कहानी और चरित्र के संबंध को दर्शाता है. महाराजा अग्रसेन व्यापारियों के अग्रवाल समुदाय के संस्थापक थे, और उनकी शिक्षाएँ और सिद्धांत आज भी प्रासंगिक हैं.

मीडिया रिपोर्ट मेंअभिनेत्री

ने बताया कि यह किरदार न केवल पहले वाले किरदारों से अलग है बल्कि यह उन भूमिकाओं में से एक है जिसे वह निभाने के लिए उत्सुक थीं. उन्होंने कहा कि मुझे मुख्य रूप से टेलीविजन पर अपनी भूमिकाओं में ग्रे शेड्स में देखा गया है. मैं एक सकारात्मक लेकिन चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थी, और गेंदा का किरदार वैसा ही है.

उन्हें सिंगिंग का बचपन से शौक रहा हैं वह इसी क्ष्रेत्र में अपना करियर बनाना चाहती थी. उन्होंने टेलीविज़न डेब्यू इंडियन आइडल से वर्ष 2003 में किया था. पारीख टेलीविज़न पर एक्टिंग डेब्यू गुलाल शो से 2010 में किया था. पारीख एक गुजराती फिल्म लम्बो रास्तो में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 2007 में Miss University का खिताब जीता था. Miss Vadodara Competition 2008 में वह उपविजेता रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here